ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के लिए रवाना, स्टीव स्मिथ ने कहा- मुझ पर अंडे फेंकने के लिए दर्शक नहीं होंगे - Delhi Ncr News

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, August 23, 2020

ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के लिए रवाना, स्टीव स्मिथ ने कहा- मुझ पर अंडे फेंकने के लिए दर्शक नहीं होंगे

 

 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है वह इस बार इंग्लैंड में पिछले साल हुए अपने घेराव को मिस करेंगे. इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम रविवार को चार्टर्ड फ्लाइट से रवाना हो गई.


क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने स्मिथ के हवाले से लिखा है, "मुझे वहां बल्लेबाजी करना पसंद है, लेकिन दुर्भाग्यवश इस बारे मुझे उकसाने और प्रेरित करने के लिए दर्शक नहीं होंगे."


उन्होंने कहा, "इंग्लैंड ने जो टेस्ट मैच खेले हैं वो मैंने देखे हैं. और हम जानते हैं कि उनका सीमित ओवरों में प्रदर्शन बीते कुछ वर्षों में शानदार रहा है. यह शानदार सीरीज होने वाली है."


स्मिथ ने 2019 में इंग्लैंड में खेली गई एशेज सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था. इससे पहले इंग्लैंड में ही खेले गए विश्व कप में भी वह अच्छा करने में सफल रहे थे. इस साल हालांकि कोविड-19 के कारण मैच बायो सिक्योर बबल में खेले जाएंगे और इसी कारण दर्शक स्टेडियम में नहीं आएंगे.


ऑस्ट्रेलिया का इंग्लैंड दौरा चार सितंबर से आठ सितंबर तक होने वाली तीन मैचों की टी-20 मैचों की सीरीज से शुरू होगा. इसके बाद 11 सितंबर से 16 सितंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. टी-20 सीरीज साउथैम्पटन के एजेस बाउल में खेली जाएगी जबकि वनडे सीरीज मैनचेस्ट के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेली जाएगी.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here