जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है Nokia C3, Vivo के इस मोबाइल से होगी सीधी टक्कर - Delhi Ncr News

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, August 23, 2020

जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है Nokia C3, Vivo के इस मोबाइल से होगी सीधी टक्कर

 

नई दिल्लीः मोबाइल निर्माता कंपनी नोकिया को भारत में उसके उम्दा फोन्स और बढ़िया बैटरी लाइफ के लिए जाना जाता है. खबर आ रही है कि नोकिया जल्द ही भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia C3 लॉन्च करने जा रहा है. बताया जा रहा है कि Nokia C3 को इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था, जिससे यह संकेत मिल रहे हैं कि HMD ग्लोबल Nokia C3 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर सकता है.


Nokia C3 के फीचर्स


Nokia C3 की प्रमुख विशेषताओं में एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3,040mAh की बैटरी, 8MP का रियर कैमरा और आगे की तरफ 5MP का फ्रंट कैमरा है जो वीडियो और सेल्फी खींच सकता है. इसके पीछे की ओर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. NokiaPowerUser द्वारा साझा किए गए पोस्टर के अनुसार, Nokia C3 में 5.99 इंच HD + स्क्रीन है. इसे एंड्रॉइड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स सपोर्ट कर रहा है.


मार्केटिंग पोस्टर के मुताबिक, स्मार्टफोन एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आएगा. Nokia C3 नॉर्डिक ब्लू और गोल्ड सैंड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होना चाहिए क्योंकि इसी कलर वैरिएंट में चीन में लॉन्च किया गया था. इसके अलावा, Nokia C3 में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जा सकता है. जिसे बाद में 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है. इसकी कीमत लगभग 7,500 के आस पास रहने की उम्मीद है.


Vivo U10 से होगा मुकाबला


माना जा रहा है कि Nokia C3 का सीधा मुकाबला Vivo U10 से होगा जोकि बजट सेगमेंट में काफी शानदार स्मार्टफोन माना जाता है. इसमें 3 GB RAM+32 GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलती है, और इस वेरिएंट की कीमत 9,990 रुपये है.


इस फोन में 6.35 इंच का HD+ डिस्प्ले लगा है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13मेगापिक्सल + 8मेगापिक्सल + 2मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.


परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 665 AIE प्रोसेसर दिया है. खास बात यह है कि इसमें 18W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 mAh की बैटरी लगी है. आप इस फोन को भी अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here